Monday , May 20 2024
Home / MainSlide / विपक्ष सशस्त्र सेनाओं की बहादुरी पर सवाल उठाना बंद करे – मोदी

विपक्ष सशस्त्र सेनाओं की बहादुरी पर सवाल उठाना बंद करे – मोदी

जामनगर(गुजरात) 04 फरवरी।प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने विपक्ष से कहा है कि वह भारत की सशस्‍त्र सेनाओं की बहादुरी पर सवाल उठाना बंद करे।

श्री मोदी ने आज यहां विभिन्‍न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद कहा कि पूरा देश इस बात पर सहमत है कि आंतकवाद को खत्‍म करना ही होगा।उन्होने कहा कि हमें अपनी सशस्‍त्र सेनाओं पर गर्व करना चाहिए।उन्‍होंने कहा कि आतंकी शिविरों पर हाल के हवाई हमले के समय भारत के पास राफाल विमान होते तो देश के लिए नतीजा और भी सकारात्‍मक होता।

उन्होने आयुष्‍मान भारत योजना का जिक्र करते हुए कहा कि देश में विश्‍व का सबसे बड़ा स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उन्होने कहा कि गुजरात में अनेक वर्षों तक पानी की कमी का मुद्दा रहा है और राज्‍य में सूखे की स्थिति बनी रहती थी। लेकिन सरदार सरोवर बांध से राज्‍य के लोगों को बड़ी राहत मिली है। उन्‍होंने कहा कि पिछली राज्‍य सरकारों की उपेक्षा और विभिन्‍न पक्षों के प्रतिकूल रवैये के बावजूद यह परियोजना पूरी कर ली गई।

श्री मोदी ने इससे पूर्व गुरू गोबिंद सिंह अस्पताल की साढ़े सात सौ बिस्तर वाली एनेक्‍सी का उद्घाटन किया। श्री मोदी ने अस्पताल के नवनिर्मित पीजी होस्टल का भी उद्घाटन किया।उन्होने सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई योजना( सौनी )का भी बटन दबाकर श्रीगणेश किया। उन्‍होंने वीडियो लिंक के जरिए बांद्रा-जामनगर हमसफर एक्सप्रेस को भी रवाना किया।