Friday , April 26 2024
Home / MainSlide / कृषि मंत्री चौबे सहारा अस्पताल से हटाकर पीजीआई लखनऊ में किए गए भर्ती

कृषि मंत्री चौबे सहारा अस्पताल से हटाकर पीजीआई लखनऊ में किए गए भर्ती

रायपुर 27 अप्रैल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे को आज शाम निजी अस्पताल से हटाकर पीजीआई लखनऊ में भर्ती करवा दिया गया है।उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत अभी स्थिर बनी हुई है। वे होश में है तथा दवाओं और दुवाओं का असर हो रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके पुत्र आशुतोष चौबे से फोन पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा चौबे जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। प्रदेश भर में कांग्रेसजन चौबे जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे है।

उन्होने बताया कि रायबरेली में चुनावी सभा करने के बाद कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे लखनऊ के एक होटल में रूके थे जहां उन्हें शनिवार के तड़के हार्ट अटैक आया। श्री चौबे की तबियत खराब होने पर उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उन्हें देखने सुबह भी सहारा अस्पताल गये।शाम को श्री चौबे को बेहतर इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ में भर्ती करवा दिया गया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं एआईसीसी के महासचिव मोतीलाल वोरा ने कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की स्वास्थ्य के बारे में मुख्यमंत्री बघेल एवं कृषि मंत्री के बड़े भाई प्रदीप चौबे से फोन से जानकारी लिये एवं उनके शीघ्र स्वास्थ होने की कामना की।