Friday , June 14 2024
Home / MainSlide / सेना ने लश्करे तैयबा के दो आतंकवादियों का गिरफ्तार किया

सेना ने लश्करे तैयबा के दो आतंकवादियों का गिरफ्तार किया

श्रीनगर 04 सितम्बर।भारतीय सेना ने कश्‍मीर में लश्‍करे तैयबा के दो आतंकवादियों का गिरफ्तार किया है।ये दोनों आतंकवादी पाकिस्‍तानी हैं।

चिनार कोर के कमाण्‍डर लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्‍लो ने राज्‍य पुलिस के साथ संयुक्‍त बयान में बताया कि इन दोनों आतंकवादियों को पिछले महीने की 21 तारीख को गिरफ्तार किया गया था। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पाकिस्‍तान घाटी में शांति भंग करने के लिए ज्‍यादा से ज्‍यादा आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की लगातार कोशिश कर रहा है।

उन्होने कहा कि पाकिस्‍तान हर रात घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। सेना नियंत्रण रेखा पर इसे रोजाना रोक रही है। कुछ घुसपैठिये मारे जा रहे हैं तो कुछ वापस पाकिस्‍तान की चौकियों को भाग रहे हैं जहां से वे आए थे। उनकी संख्‍या साफ नहीं है लेकिन वो बड़ी तादाद में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं।

राज्‍य में कानून व्‍यवस्‍था की स्थिति पर ढिल्‍लो ने कहा कि राज्‍य में पिछले 30 दिनों में कोई बड़ी घटना नहीं हुई है।उन्होने कहा कि..पिछले 30 दिनों में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। ये कश्‍मीर के इतिहास में नागरिकों की मौत के मामले में सबसे शांति वाला दौर है। अभी तक सारी मौतें आतंकवादियों और पत्‍थरबाजों ने की है। इससे आप समझ सकते हैं कि घाटी में कौन शांति का माहौल बिगाड़ रहा है और कौन इससे खुश नहीं है..।