Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को खड़ा किया दिवालिएपन की कगार पर-रमन

कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को खड़ा किया दिवालिएपन की कगार पर-रमन

जगदलपुर 18 अक्टूबर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखे हमले करते हुए उस पर प्रदेश को दिवालिएपन की कगार पर खड़ा करने का आरोप लगाया है।

डा.सिंह ने आज यहां प्रेस कांन्फ्रेस में कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को दीवालियेपन की कगार पर खड़ा कर दिया है।अधिकारियों को ताश की गड्डी की तरह फेंटा जा रहा है।दस महीने में ही कांग्रेस छत्तीसगढ़ की जनता से दूर हो गई है और घबराई हुई है। इसका प्रमाण है कि नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस सरकार लगातार पांसे पलट रही है।अपनी पराजय सामने देख कांग्रेस भाग रही है।जनता के वोट देने का हक छीन कर खरीद फरोख्त और दबाव की राजनीति का षड्यंत्र किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र का ढिंढोरा पीटा था,अब उसकी धज्जियां उड़ रही है। हाथ में गंगाजल और गीता लेकर शराबबंदी का वायदा करने वाली कांग्रेस के शासन में शराब की दुकानों से वसूली हो रही है।शराब को 20 से 50 रूपये तक अधिक कीमतों में बेचा जा रहा है।यह भूपेश टैक्स किसकी जेब में जा रहा है।

डॉ.सिंह ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में प्रशासन का दुरुपयोग किया गया एवं परिणाम बदल दिए गए।चित्रकोट उपचुनाव में हमने निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।अत्यंत संवेदनशील मतदान केंद्रों में 70 से 80 प्रतिशत का मतदान होना गड़बड़ी को स्पष्ट दर्शाता है।इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी मौजूद थी।