Tuesday , June 18 2024
Home / MainSlide / ऋतिक और टाइगर की..वार..ने की 300 करोड से अधिक की कमाई

ऋतिक और टाइगर की..वार..ने की 300 करोड से अधिक की कमाई

पहले वीकेंड पर ही 158 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म..वार..(WAR) ने 300 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है।इस फिल्म ने दमदार प्रदर्शन कर इस साल की बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई ‘वॉर’ ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 और चौथे दिन 27.60 करोड़ रुपये कमाए।फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।सोशल मीडिया पर भी ‘वॉर’ को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार सोमवार 21 अक्टूबर को वॉर की कमाई 300 करोड़ के पार पहुंच गई है। इस कलेक्शन में तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन भी शामिल है।फिल्म ने शनिवार तक ही लगभग 296 रुपये तक की कमाई कर ली थी।

फिल्म ‘वॉर की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ की है।फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं।बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है।फिल्म में जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है।