Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / भूपेश सरकार देश की सबसे झूठी सरकार – रमन

भूपेश सरकार देश की सबसे झूठी सरकार – रमन

राजनांदगाँव 18 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार के क्रियाकलापों पर हमला बोलते हुए इसे देश की सबसे झूठी सरकार करार दिया है।

डॉ. सिंह ने जिला पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अशोक देवांगन के पक्ष में आहूत एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में झूठे वादे करके कांग्रेस ने सरकार बनाई और गंगाजल हाथ में लेकर जनता को झूठा आश्वासन दिया। लेकिन एक साल बीतने के बाद भी प्रदेश सरकार अपने घोषणापत्र का एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है। इसके लिये मुख्यमंत्री बघेल को सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिये।

डॉ.सिंह ने धान खरीदी के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने अन्नदाता किसानों से छलावा और वादाखिलाफी की है। किसानों का पूरा धान खरीदने से बचने के लिये नित-नए नियम कानून बनाकर किसानों को परेशान किया गया। किसानों के घरों तक पुलिस भेजी गई और उनका धान और वाहन भी जब्त किया गया। प्रदेश सरकार ने अन्नदाता किसानों का सम्मान करने के बजाए उन्हें चोर बता दिया।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार किसानों के आत्मसम्मान के साथ ऐसा खिलवाड़ हुआ है। इसका खामियाजा कांग्रेस सरकार को भुगतना पड़ेगा, क्योंकि जो किसान धान बोना जानता है वह धान लूना (काटना) भी जानता है। डॉ. सिंह ने किसानों से आह्वान किया कि पंचायत चुनावों में कांग्रेस का सफाया करना है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव, पूर्व विधायक सरोजिनी बंजारे, पूर्व महापौर शोभा सोनी सहित डी.एन. वर्मा, रोहित चन्द्राकर, महेश यादव, के.के. वैष्णव, कोमल सिंह राजपूत, जागेश्वर साहू, बलराम निर्मलकर, योगेश मिश्रा, विवेक साहू और परदेसी सेनबोइर आदि काफी संख्या में उपस्थित थे।