Sunday , December 10 2023
Home / MainSlide / कांग्रेस ने जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव के लिये की पर्यवेक्षको की नियुक्ति

कांग्रेस ने जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव के लिये की पर्यवेक्षको की नियुक्ति

रायपुर 06 फरवरी।कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी.एल.पुनिया के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जिला पंचायत क्षेत्रों में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन हेतु जिलेवार पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री गिरीश देवांगन ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। उन्होने बताया कि कोरिया जिला का बृहस्पति सिंह, सरगुजा का टी.एस.सिंहदेव, सूरजपुर का खेलसाय सिंह, बलरामपुर का गुलाब कमरो, जशपुर का डॉ.प्रीतम राम, रायगढ़ का मोतीलाल देवांगन, कोरबा का गुरूमुख सिंह होरा, मुंगेली का अटल श्रीवास्तव, बिलासपुर का करूणा शुक्ला, जांजगीर चांपा का सुभाष शर्मा को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

उन्होने बताया कि गरियाबंद का रमेश वर्ल्यानी, महासमुंद का अमितेष शुक्ल, धमतरी का सत्यनारायण शर्मा, बलौदाबाजार का बैजनाथ चंद्राकर, रायपुर का डॉ. शिवकुमार डहरिया, बालोद का दलेश्वर साहू, दुर्ग का धनेन्द्र साहू, बेमेतरा का अरूण वोरा, कवर्धा का आशीष छाबड़ा, राजनांदगांव का रविन्द्र चौबे, कांकेर का दीपक बैज, बस्तर का शिशुपाल सोरी, कोण्डागांव का लखेश्वर बघेल, दंतेवाड़ा का विक्रम शाह मंडावी, सुकमा का रेखचंद जैन, बीजापुर का कवासी लखमा तथा नारायणपुर का संतराम नेताम को पर्यवेक्षक बनाया गया है।