Tuesday , April 23 2024
Home / MainSlide / कोटा से छत्तीसगढ़ के छात्रों को लाने 97 बसें भेजी गई

कोटा से छत्तीसगढ़ के छात्रों को लाने 97 बसें भेजी गई

रायपुर 25 अप्रैल।छत्तीसगढ़ के कोटा में लाकडाउन के दौरान फंसे छात्र-छात्राओं को लाने कुल 97 बसों को रवाना किया गया है। इसमें 95 बस छात्रों को लाने के लिए तथा दो बसों में डाक्टर और चिकित्सा दल के सदस्य गए हैं।

बसों के साथ डाक्टरों और अधिकारियों का दल भी भेजा गया है, ताकि छात्रों को रास्ते में किसी तरह की परेशानी न हो। अधिकारियों ने बताया कि कोटा से वापस आने पर इन बच्चों को 14 दिन के क्वारेंटाईन पर रखा जाएगा। उन्हें सीधे घर जाने की अनुमति नही होगी।

राजस्थान के कोटा में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं या उनके अभिभावक 26 अप्रैल को परिवहन विभाग के मोबाइल नम्बर 89590-88986 पर सम्पर्क कर छत्तीसगढ़ वापस लौटने के बारे में अपने बोर्डिंग लोकेशन की जानकारी दे सकते हैं।

कोटा में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को वापस छत्तीसगढ़ लाने के लिए बस्तर संभाग के लिए 06, सरगुजा संभाग के लिए 24, रायपुर संभाग के लिए 16, दुर्ग संभाग के लिए 14, बिलासपुर संभाग के लिए 28 बसों की व्यवस्था की गई है। इस संबंध में सभी कलेक्टरों को जिला शिक्षा अधिकारियों के माध्यम से कोटा में रहने वाले छात्र-छात्राओं तथा उनके पालकों तक बच्चों को वापस लाने के लिए की गई व्यवस्था की जानकारी से अवगत कराने के निर्देश दिए गए हैं।