Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / विधानसभा सचिवालय पांच दिन के लिए बन्द

विधानसभा सचिवालय पांच दिन के लिए बन्द

रायपुर 23 जून।छत्तीसगढ़ में एक विधायक के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद विधानसभा सचिवालय में कल से पांच दिन के लिए छुट्टी कर दी गई है।

राजनांदगांव जिले के सत्तापक्ष के एक विधायक कल जांच में कोरोना पाजिटिव पाए गए थे।उन्होने कल ही विधानसभा में आहूत एक बैठक में हिस्सा लिया था।विधायक का टेस्ट पाजिटिव पाए जाने के बाद बैठक में शामिल सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के विधायकों तथा विधानसभा सचिवालय के अधिकारियों को होम क्वारंटाइन के लिए रात में ही सूचित कर दिया गया।विधानसभा के उप सचिव ने आज कल 24 जून से 28 जून तक सचिवालय बन्द रखने का आदेश जारी कर दिया।

इस बीच राजधानी के पुरानी बस्ती थाने को थाना प्रभारी के पिता और सास ससुर के पाजिटिव पाए जाने के बाद आज सील कर दिया।यह सभी बिहार से कुछ समय पहले आए थे,और होम क्वारंटाइन थे।इनका टेस्ट पाजिटिव आया,इसके बाद इन्हे जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है,वहीं थाना प्रभारी समेत अऩ्य पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

पुरानी बस्ती थाने का कार्य टिकरापारा,दीन दयाल उपाध्याय नगर एवं आजाद चौक थाने को सौंप दिया गया है।इससे पहले मंदिर हसौद थाने को सील किया गया था।रायपुर के ही अभनपुर कस्बे में सैलून संचालको के भी कोरोना पाजिटिव पाए जाने की खबर है।

इस बीच राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने 07 जून को इंडिगो की विमान संख्या 6 जी -2757 और 10 जून को विस्तारा के यूके 797 दिल्ली से रायपुर आए यात्रियों से होम क्वारंटाइन की आज अपील की।इन विमानों से आए यात्री पाजिटिव पाए गए है।