Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / गांव से राजधानी तक चल रहा बदलापुर- उपासने

गांव से राजधानी तक चल रहा बदलापुर- उपासने

रायपुर 21 सितम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि अब प्रदेश में जनप्रतिनिधियों का जनहित के लंबित कार्यों हेतु मिलना व निवेदन करना भी अपराध की श्रेणी में आ गया है। उन्होंने कहा कि इसी आधार पर अब आपराधिक प्रकरण दर्ज कर सीधे जेल की सीखचों में भेज दिया जा रहा है।

श्री उपासने ने आज यहां जारी बयान में कहा कि ऐसा ही वाकया नगर पंचायत सरिया के पार्षद व भाजपा मंडल महामंत्री अरूण सराफ के साथ हुआ जिन्हें अपने वार्ड में प्रधानमंत्री आवास योजना के काफी लंबे समय से लंबित प्रकरणों पर सीएमओ नगर पंचायत सरिया जिला रायगढ़ से पूछताछ करने पर स्थानीय कांग्रेस विधायक प्रकाश नायक ने दबाव में थाना सरिया जिला रायगढ़ में अपराध पंजीबद्ध कर दिया गया। थाना में भाजपा पार्षद होने के कारण दुव्र्यवहार कर रात भर थाने में रखा गया। फिर उक्त पार्षद को धारा 186, 294, 353 व 506 भादवि के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

श्री उपासने ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ कांग्रेस विधायक व अधिकारियों द्वारा इसी प्रकार बदले की भावना से किये जा रही कार्रवाई की घोर निंदा करते हुए इसे कांग्रेस शासन की तानाशाही करार दिया है। श्री उपासने ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना को षडय़ंत्रपूर्वक क्रियान्वयन से रोका जा रहा है, ताकि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा को बदनाम किया जा सके।