Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / पूर्व आईपीएस भेड़िया के निधन पर राज्यपाल एवं भूपेश ने किया शोक व्यक्त

पूर्व आईपीएस भेड़िया के निधन पर राज्यपाल एवं भूपेश ने किया शोक व्यक्त

रायपुर 05 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया के पति पूर्व आईपीएस रविन्द्र भेंड़िया के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

सुश्री उइके ने आज यहां जारी शोक संदेश में दिवंगत श्री भेड़िया की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है और उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

श्री बघेल ने रिटायर्ड आई.पी.एस.अधिकारी श्री भेंड़िया के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोकसंतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और उनके परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने श्री भेंड़िया के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट संदेश में कहा कि हमारी सहयोगी मंत्री बहन अनिला भेंड़िया के पति और पूर्व आई.जी.रविन्द्र भेंड़िया के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं दुःख की घड़ी में परिवार को संबल प्रदान करें।

ज्ञातव्य हैं कि श्री भेंड़िया का कल रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।वह पिछले माह कोरोना संक्रमित भी हुए थे,लेकिन स्वस्थ होकर घर लौट आए थे।