Saturday , July 27 2024
Home / MainSlide / भाजपा ने कांग्रेसी सांसदों के योगदान की मांगी जानकारी

भाजपा ने कांग्रेसी सांसदों के योगदान की मांगी जानकारी

रायपुर 18 अप्रैल।छत्तीसगढ़ भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक श्रीचन्द सुन्दरनी ने कांग्रेसियों से पूछा है कि कोरोना के इस दूसरे आपदा काल में कांग्रेस के चारों सांसद कहां लापता है।

श्री सुंदरानी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेसी भाजपा सांसदों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं परंतु क्या उन्होंने पूछा है सोनिया गांधी के निर्देश के बाद और प्रदेश कांग्रेस द्वारा तय किए जाने के बाद भी कांग्रेस के सांसद के टी तुलसी, दीपक बैज, छाया वर्मा एवं ज्योत्सना महंत ने प्रदेश की जनता के लिए क्या किया।

श्री सुंदरानी ने कहा कि बस्तर सांसद दीपक बैज इस आपदा काल मे असम के प्रत्याशियों की मेहमान नवाजी में लगे हुए हैं। केटी तुलसी से तो ऐसे भी कोई उम्मीद नहीं है ,क्योंकि वह तो छत्तीसगढ़ के ही नहीं है।राज्यसभा सांसद छाया वर्मा व कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने छत्तीसगढ़ के कोरोना पीड़ितों के लिए कोई प्रयास नहीं किया है एवं संवेदना के एक बयान तक उनकी ओर से जारी नहीं हुए।

उन्होंने कहा कि रायपुर सांसद सुनील सोनी एवं भाजपा सांसदों के अथक प्रयासों से केंद्र सरकार से मिले वेंटीलेटर का बहुत समय तक राज्य उपयोग भी नहीं कर पाई।इस कोरोना के दूसरी लहर से निपटने के लिए भाजपा सांसद सुनील सोनी ने 40 लाख रुपए,राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे ने 21 लाख रुपए, बिलासपुर सांसद अरुण साव ने 36 लाख रुपए सांसद निधि से छत्तीसगढ़ के लिए प्रदान किया। छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसदों के प्रयास से छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति निर्बाध जारी है।उन्होने कांग्रेसियों से बयानबाजी छोड़कर लापता कांग्रेसी सांसदों के खोज करने की सलाह दी है।