Thursday , June 13 2024
Home / MainSlide / भूपेश,महन्त एवं जोगी ने पूर्व राज्यसभा सांसद कश्यप के निधन पर किया शोक व्यक्त

भूपेश,महन्त एवं जोगी ने पूर्व राज्यसभा सांसद कश्यप के निधन पर किया शोक व्यक्त

रायपुर 06 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत एवं जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने पूर्व राज्यसभा सांसद रामाधार कश्यप के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है।

श्री बघेल ने आज यहां जारी शोक संदेश में कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के लिए स्व. श्री कश्यप का जज्बा और उनका योगदान आने वाली पीढियों को हमेशा प्रेरित करता रहेगा।उन्होंने श्री कश्यप के शोक संतृप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

डा.महंत ने अलग जारी शोक संदेश में कहा कि-श्री कश्यप मृदुभाषी, मिलनसार एवं संवेदनशील जन-प्रतिनिधि थे।श्री कश्यप छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण आंदोलन के अग्रणी योद्धा थे।वे किसानों, गरीबो एवं मजदूरों के सच्चे हितैषी एवं शुभचिंतक थे।उनके निधन से प्रदेश ने एक कुशल संगठन कर्ता एवं समाज सुधारक को खो दिया।डा.महंत ने उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी ने श्री कश्यप के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन की खबर से मेरा पूरा परिवार स्तब्ध हैं।उन्होने श्री कश्यप के साथ अपने पारिवारिक सम्बन्धों का जिक्र करते हुए उनके शोक सतंप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

ज्ञातव्य हैं कि श्री कश्यप का बीती रात बिलासपुर में हृदयाघात से निधन हो गया।वह लगभग 85 वर्ष के थे।