Friday , June 14 2024
Home / MainSlide / पुनिया ने कहा,राहुल गांधी ही फिर होंगे कांग्रेस अध्यक्ष

पुनिया ने कहा,राहुल गांधी ही फिर होंगे कांग्रेस अध्यक्ष

रायपुर 25 जुलाई।छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी एवं पूर्व सांसद पी.एल.पुनिया ने दावा किया हैं कि श्री राहुल गांधी ही कांग्रेस के फिर अध्यक्ष होंगे।

राज्य के दौरे पर आए श्री पुनिया ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब भी कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव होंगा,राहुल गांधी ही फिर से अध्यक्ष होंगे।इसमें कोई संशय नही है।उन्होने राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी संगठन में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व होने सम्बन्धी प्रश्न पर उन्होने कहा कि इस बारे में राष्ट्रीय नेतृत्व ही फैसला करता है।इस बारे में उन्हे कोई जानकारी नही है।

उन्होने छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा किसानों से जुड़े मुद्दों खासकर खाद की कमी को लेकर किए जा रहे आन्दोलन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा को राज्य के लिए आवंटित खाद की आपूर्ति केन्द्र द्वारा नही किए जाने पर प्रधानमंत्री,उर्वरक मंत्री तथा कृषि मंत्री के खिलाफ धरना प्रदर्शन करना चाहिए।

श्री पुनिया ने इसके साथ प्रदेश कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक में कांग्रेसजनों से राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने की अपील की।बैठक में उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं राज्य के दोनो प्रभारी सचिव भी मौजूद थे।