Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / संसद और उसे चुनने वालों का कोई सम्मान नहीं करता विपक्ष- मोदी

संसद और उसे चुनने वालों का कोई सम्मान नहीं करता विपक्ष- मोदी

नई दिल्ली 03 अगस्त।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाया है कि वह संसद और उसे चुनने वालों का कोई सम्मान नहीं करता।

श्री मोदी ने आज संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक में कहा कि संसद में पेश किए गए बिल देश के लोगों के लिए हैं और विपक्ष उन पर चर्चा के लिए तैयार नहीं है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बैठक के बाद प्रधानमंत्री के हवाले से कहा कि दोनों सदनों में कार्यवाही बाधित कर विपक्षी दल लोगों का पैसा और समय बर्बाद कर रहे हैं। हंगामे के बीच विधेयकों के पारित होने पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट का जिक्र करते हुए श्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनकी टिप्पणी पर दुख व्यक्त किया।

बैठक के दौरान, भाजपा सांसदों ने नीट परीक्षा में अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 27 प्रतिशत और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए दस प्रतिशत आरक्षण शुरू करने के लिए प्रधान मंत्री की सराहना की। श्री जोशी ने कहा कि सरकार खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम आगामी 05 अगस्त को उत्तर प्रदेश में और सात अगस्त को मध्य प्रदेश में शुरू करेगी। 9 अगस्त को भारत छोड़ो दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की अगली किस्त किसानों के खातों में भेजी जाएगी।