Thursday , June 13 2024
Home / MainSlide / सांसद छाया वर्मा सहित कई महिला जनप्रतिनिधियों ने भूपेश को राखी बांधी

सांसद छाया वर्मा सहित कई महिला जनप्रतिनिधियों ने भूपेश को राखी बांधी

रायपुर 22 अगस्त।रक्षाबंधन के पर्व के अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सांसद छाया वर्मा सहित कई महिला जनप्रतिनिधियों ने राखी बांधी,और उनके लिए मंगलकामना की।

मुख्यमंत्री के निवास कार्यालय में आज राज्यसभा सांसद श्रीमती छाया वर्मा, छत्तीसगढ़ महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती किरणमयी नायक, छत्तीसगढ़ राज्य अंत्यावसायी सहकारिता वित्त विकास निगम की उपाध्यक्ष सुश्री नीता लोधी, जिला पंचायत महासमुंद की अध्यक्ष श्रीमती उषा पटेल, श्रीमती सीमा वर्मा एवं श्रीमती लीना भारती ने मुख्यमंत्री को राखी बांधकर मुख्यमंत्री श्री बघेल के लिए मंगलकामनाएं कीं।श्री बघेल ने बहनों को उपहार भेंट कर उनके प्रति इस स्नेह और सम्मान के लिए धन्यवाद दिया।

प्रयास एजुकेशन सोसायटी टिकरापारा रायपुर की छात्राओं ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को राखी बांधी। छात्राओं ने तुलसी का पौधा भेंट कर मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री ने बच्चों के इस स्नेह और सम्मान के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और उन्हें उपहार भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। इस दौरान बच्चों की मांग पर श्री बघेल ने प्रयास संस्था के लिए खेल सामग्री और डीजिटल ब्लैकबोर्ड के लिए 10 लाख रूपए की राशि की स्वीकृति दी।