Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / अहमद पटेल ने भाजपा पर छवि खराब करने का लगाया आरोप

अहमद पटेल ने भाजपा पर छवि खराब करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली 30 अक्टूबर।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने गुजरात में गिरफ्तार इस्लामिक स्टेट के संदिग्ध आतंकवादी के साथ कथित संबंधों के आरोपों की निष्पक्ष जांच कराने की मांग करते हुए भाजपा पर इस मामले में उनका नाम घसीटकर छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव श्री पटेल सूरत से इस्लामिक स्टेट के लिए काम करने वाले दो संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद से राजनीतिक विवाद के केन्द्र में है।इन संदिग्धों में एक भरुच जिले में, एक अस्पताल में काम करता था, जहां श्री पटेल एक ट्रस्टी थे। श्री पटेल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस मामले में उनका नाम घसीट कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

गृह मंत्री को लिखे पत्र में पटेल ने कहा कि ‘‘मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप इस मामले पर संज्ञान लें और गृह मंत्री होने के नाते संबंधित कानून प्रवर्तन एजेंसियों को निष्पक्ष और वस्तुनिष्ठ तरीके से इस जांच को उसके तार्किक निष्कर्ष तक ले जाने का निर्देश दें।उन्होंने लिखा, ‘‘जो भी दोषी हो, उसे उसके धर्म या उसकी किसी संबद्धता पर ध्यान दिए बिना सजा देनी चाहिए. इस मामले में आपकी सरकार को मेरा पूर्ण समर्थन है.।

श्री पटेल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों को ‘‘राजनीति का बंधक’’ नहीं बना सकते और मामूली चुनावी फायदे के लिए राजनीतिक विरोधियों की छवि धूमिल नहीं करनी चाहिए. पत्र में लिखा गया है, ‘‘यह आतंकवाद के खिलाफ चल रही हमारी लड़ाई के साथ बड़ा अन्याय होगा।