Friday , June 14 2024
Home / MainSlide / धार्मिक जुलूस में चल रहे लोगो को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला,एक की मौत 16 गंभीर

धार्मिक जुलूस में चल रहे लोगो को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला,एक की मौत 16 गंभीर

जशपुर 15 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव कस्बे में आज दशहरे के जुलूस को एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से लोगो को कुचलते हुए चली गई,जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 16 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

तेज रफ्तार कार सड़क पर जुलूस की भीड़ होने के बावजूद उन्हे कुचलते हुए जब आगे बढ़ी तो वहां बहुत ही हृद्यविदारक दृश्य था।लोगो ने भाग रही कार का पीछा किया,और उसमें सवार दो लोगो को पकड़ लिया,जोकि मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के निवासी हैं।कार में गांजा भरा था।आक्रोशित भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। लोगो ने पत्थलगांव थाने का भी घेराव किया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि घटना के दोनो दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया हैं। प्रथ्मदृष्टया दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है।जांच के आदेश दिए गए है,और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होंगी।

इस बीच पत्थलगांव के थाना प्रभारी को लाईन अटैच एवं सहायक उप निरीक्षक को निलम्बित कर दिया गया है।कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।घायलों में अधिकांश की स्थिति गंभीर हैं,और उन्हे रायगढ़,बिलासपुर एवं रायपुर के अस्पतालों के लिए रिफर किया जा रहा है।