Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / झूमा झपटी करने वाला कर्मकार निर्माण मंडल का अध्यक्ष कांग्रेस से निलम्बित

झूमा झपटी करने वाला कर्मकार निर्माण मंडल का अध्यक्ष कांग्रेस से निलम्बित

रायपुर 30 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यालय में कर्मकार निर्माण मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में महासचिव के साथ गाली गलौज और झूमा झपटी करने के आरोप में पार्टी से निलम्बित कर दिया गया हैं।

प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक कर्मकार निर्माण मंडल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल एवं पार्टी महासचिव अमरजीत चावला के बीच वाहन पार्किंग को लेकर कहासुनी शुरू हुई और वह गाली गलौज के साथ ही झूमाझपटी तक विवाद पहुंच गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी पहुंच गए और उन्होने सन्नी को विवाद खत्म करने की समझाईश दी,लेकिन उसका जब कोई असर नही हुआ तो उनके सुरक्षाकर्मी वहां से उन्हे लेकर चले गए।बाद में मौजूद लोगो के किसी तरह मामले को शान्त करवाकर दोनो को वहां से हटाया।

इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो थोड़ी ही देर में वायरल हो गई,जिसके बाद आनन फानन में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव (प्रशासन) रवि घोष ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलम्बन आदेश जारी कर दिया।प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर लगातार दूसरे दिन इस तरह की स्थिति निर्मित हुई। कल भी वहां पर एनएसयूआई के दो गुटों पर मारपीट एवं विवाद हुआ था।

कर्मकार निर्माण मंडल काफी बजट वाला हैं,और सन्नी की यहां पर नियुक्ति को लेकर सवाल उठते रहे है।कुछ लोग राज्य के प्रभारी पी.एल.पुनिया का सन्नी पर वरदहस्त होने के होने के आरोप लगाते रहे है। सन्नी के पदभार ग्रहण के कार्यक्रम में श्री पुनिया के विशेष रूप से कार्यक्रम बनाकर पहुंचने पर भी लोगो ने सवाल उठाया था।