Monday , June 24 2024
Home / MainSlide / कांग्रेसियों का अमर्यादित व्यवहार छत्तीसगढ़ की छवि को कर रहा हैं धूमिल – भाजपा

कांग्रेसियों का अमर्यादित व्यवहार छत्तीसगढ़ की छवि को कर रहा हैं धूमिल – भाजपा

रायपुर 30 अक्टूबर।भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में लगातार दूसरे दिन हुई झूमाझपटी एवं गाली गलौज पर तंज कसते हुए कहा हैं कि कांग्रेसियों का अमर्यादित व्यवहार छत्तीसगढ़ की छवि को धूमिल कर रहा हैं।

पार्टी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि खुलेआम सड़क पर एक दूसरे से मारपीट करना, गाली गलौज करना और वह भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में यह कांग्रेस की ही संस्कृति हो सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने अपेक्षा की थी कि सरकार में आने के बाद कांग्रेस को जिम्मेदारी का एहसास होगा, लेकिन जो जिम्मेदारी कांग्रेस को जनता ने दिया था उसमें भी वह खरा नहीं उतरी। कांग्रेस के किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी की अपेक्षा करना बेईमानी ही होगी।

बयान में तंज कसते हुए पार्टी ने कहा कि राज्य और कैबिनेट मंत्री जैसे पदों पर रहते हुए इस तरह की भाषा का प्रयोग करना, अपनी वाणी में संयम ना बरतना यह कांग्रेस की ही संस्कृति में हो सकता है। बात-बात पर मारपीट करना किसी को जान से मारने की धमकी देना गुंडागर्दी करना ऐसा कर कांग्रेस के लोग ना सिर्फ अपनी संस्कृति का परिचय दे रहे हैं बल्कि प्रदेश की शांत सौहाद्रपूर्ण पहचान को भी धूमिल कर रहे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण हैं। इससे पहले कवर्धा फिर जशपुर महासमुंद और राजधानी रायपुर में भी इस तरह की घटना होना यह बताता है कि प्रदेश सरकार से कांग्रेस के कार्यकर्ता भी खुश नहीं है तो जनता कैसे खुश रहेगी।