Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / गांधी पर टिप्पणी करने वाले कार्यक्रम की आयोजक थी कांग्रेस –रमन

गांधी पर टिप्पणी करने वाले कार्यक्रम की आयोजक थी कांग्रेस –रमन

बिलासपुर/रायपुर 27 दिसम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने आरोप लगाया हैं कि जिस धर्म संसद में महंत ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी की उसकी आयोजक कांग्रेस तथा उसके नेता थे।

डा.सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा महंत की टिप्पणी पर भाजपा पर दोषारोपण एवं उसके नेताओं की चुप्पी का आरोप लगाने के लिए उन्हे आड़े हाथों लेते हुए कहा कि धर्म संसद का आयोजन भाजपा ने नही बल्कि कांग्रेस एवं उसके नेताओं ने किया था और यहीं लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं।उन्होने कहा कि कार्यक्रम में विवादित बयान कांग्रेस की अन्दरूनी राजनीति का परिणाम प्रतीत होता हैं।

उन्होने आज ही ट्वीट कर मुख्यमंत्री के शराबबंदी के लिए गावों में आम सहमति बनाने के दिए बयान पर उऩ पर तीखा हमला करते हुए कहा कि..शराबबंदी करने की आपकी नीयत होती तो, इस तरह के बहाने नहीं खोजते। पहले अध्ययन समिति बनाई जो तीन साल में कोई रिपोर्ट नहीं दे पाई।अब सरपंचों के सिर पर इसे मढ़कर खुद बचकर निकलना चाहते हैं। याद रखना! गंगा मैया की झूठी कसम खाने वालों को छत्तीसगढ़ माफ नहीं करेगा..।