Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / मोदी की रैली रद्द होने को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस ने किया एक दूसरे पर हमला

मोदी की रैली रद्द होने को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस ने किया एक दूसरे पर हमला

नई दिल्ली 05 जनवरी।पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के रद्द होने तथा सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस ने एक दूसरे पर हमला बोला है।

केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे में सुरक्षा चूक को लेकर राज्‍य सरकार की आलोचना की।उन्होने काफी आक्रामक तेवर में कहा कि..कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे,प्रधानमंत्री जी के पूरे केवलकेड को जब रोकने का प्रयास हुआ। बीस मिनट तक जब उनकी सुरक्षा भंग की गई, जिन लोगों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को प्रधानमंत्री की गाडी के पास तक, उस स्‍थल तक किसने और कैसे पहुंचाया? क्‍योंकि हिन्‍दुस्‍तान में हर नागरिक जानता है कि प्रधानमंत्री की इस वक्‍त की मूवमेंट कहां, कब, कैसे हो रही है, यह साधारणत: जानकारी उपलब्‍ध नहीं होती। उस क्षण किसने उन लोगों को फ्लाई ओवर पर भेजा, ठहराया, व्‍यवस्‍था की, इसका जवाब पंजाब की कांग्रेस सरकार को देना होगा।

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने एक ट्वीट में कहा कि विधानसभा चुनाव में भारी हार के डर से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने राज्य में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को विफल करने की हरसंभव कोशिश की।

दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि प्रधानमंत्री के वापस लौटने का उन्हे खेद हैं,कुल लोग अचानक वहां विरोध प्रदर्शन करने पहुंच गए थे।इसमें साजिश जैसी बात हैं तो पूरे मामले की जांच करवायेंगे।वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दावा किया जनसभा में लोगो के नही पहुंचने के कारण इसे रद्द किया गया और अब इसके जरिए राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश हो रही है।उन्होने इसके साथ ही फिरोजपुर की जो जनसभा रद्द हुई उसकी खाली कुर्सियों की फोटो ट्वीट किया।