Monday , May 6 2024
Home / MainSlide / पांचों चुनावी राज्यों में प्रचार पहुंचा चरम पर

पांचों चुनावी राज्यों में प्रचार पहुंचा चरम पर

नई दिल्ली 07 फरवरी।उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण तथा गोवा और उत्‍तराखंड में एक ही चरण में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार चरम पर पहुंच गया है।

स्टार प्रचारक और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं।पंजाब और मणिपुर में भी राजनीतिक गतिविधियां शुरू हो चुकी हैं।उत्तर प्रदेश में पहले चरण के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। प्रचार कल शाम समाप्‍त हो जाएगा। राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की जी-जान से कोशिश कर रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र एवं राज्य दोनों ही सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्‍होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में गन्ना किसानों को एक लाख 50 हजार करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया गया है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आज सहारनपुर में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह कुशल मजदूरों के लिए सामाजिक सुरक्षा योजनाओं को लागू करेंगे।राष्‍ट्रीय लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी ने भी आज मेरठ जिले में प्रचार किया।