Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / युवक-युवती परिचय सम्मेलन नए परिवारों को आपस में जोड़ने का सशक्त माध्यम –रूद्र गुरू

युवक-युवती परिचय सम्मेलन नए परिवारों को आपस में जोड़ने का सशक्त माध्यम –रूद्र गुरू

भिलाई 27 मार्च।छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य यान्त्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने कहा कि युवक-युवती परिचय सम्मेलन एवं मिलन समारोह नए परिवारों को आपस में जोड़ने का सशक्त माध्यम है।

श्री गुरू ने आज आज दुर्ग-भिलाई सेक्टर 6 के सेंट जोसेफ मल्टीपरपज हॉल में आयोजित भिलाई वैश्य तेली समाज के युवक युवती परिचय व पारिवारिक मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए साहू समाज के संगठन की तारीफ की और कहा कि साहू समाज अपनी एकता के बदौलत हमेशा विकास के पथ पर अग्रसर रहेगा। परिचय सम्मेलन से नए परिवारों को आपस में मिलने-जुलने का मौका मिलता है और विवाह योग्य युवक-युवतियों के रिश्ते भी जुड़ते हैं। युवक-युवती परिचय सम्मेलन एवं मिलन समारोह नए परिवारों को आपस में जोड़ने का सशक्त माध्यम है।

इस अवसर पर लगभग 65 युवक-युवतियों ने सम्मेलन में शामिल होकर अपना परिचय दिया। मिलन समारोह में पहले परिचय का आदान-प्रदान हुआ। इसके बाद परिवार को मजबूत रखने और आपसी भाईचारा को मजबूत बनाने में जोर दिया गया।

कार्यक्रम को साहू तैलिक वैश्य सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेश नंदलाल साहू, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील साहू, श्रीमती उषा ओमप्रकाश साहू, छत्तीसगढ़ साहू तैलिक वैश्य सभा के अध्यक्ष अशोक साहू,भिलाई वैश्य तेली समाज के अध्यक्ष गंगा प्रसाद साहू ने भी सम्बोधित किया।कार्यक्रम में बड़ी संख्या में साहू समाज के परिवार जन उपस्थित थे।