Friday , October 25 2024
Home / MainSlide / रमन ने किया पब्लिक सेक्टर फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ

रमन ने किया पब्लिक सेक्टर फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ

रायपुर 14 नवम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने आज यहां एन.एच.गोयल स्कूल के मैदान में ऑल इंडिया पब्लिक सेक्टर फुटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ किया।

डा.सिंह ने इस मौके पर टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच खेल रही दोनों टीमों के खिलाड़ियों से मैदान में जाकर परिचय प्राप्त किया और फुटबाल को जोरदार किक लगाकर अखिल भारतीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा स्वामी विवेकानंद विमानतल रायपुर के तत्वावधान में 14 से 19 नवंबर तक आयोजित इस टूर्नामेंट में देश के 12 सार्वजनिक उपक्रमों की टीमें हिस्सा ले रही हैं।प्रतियोगिता में 15 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के शुभारंभ समारोह में प्रतियोगी टीमों ने मार्चपास्ट किया।

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने टूर्नामेंट में शामिल हो रही सभी टीमों के खिलाड़ियों और अधिकारियों का स्वागत करते हुए उन्हें प्रतियोगिता में सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि 17 वर्ष पहले गठित छत्तीसगढ़ राज्य तेजी से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है।

इस अवसर पर भारतीय ओलंपिक संघ की कार्यकारिणी के सदस्य श्री विक्रम सिंह सिसोदिया, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक श्री के.एल. शर्मा, भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के मानव संसाधन सदस्य श्री अनुज अग्रवाल, भारतीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान श्री विक्टर अमलराज, जिला फुटबाल संघ रायपुर के अध्यक्ष श्री मुश्ताक अली सहित अनेक खेल संघों के खिलाड़ी, स्कूल प्रबंधन समिति के पदाधिकारी, खिलाड़ी और स्कूली विद्यार्थी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। उद्घाटन मैच एयर पोर्ट अथारिटी और बीएसएनएल की टीमों के बीच खेला गया।