Wednesday , July 24 2024
Home / MainSlide / नेशनल हेराल्ड: राहुल गांधी ईडी की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठे

नेशनल हेराल्ड: राहुल गांधी ईडी की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठे

नेशनल हेराल्ड केस में दूसरे दौर की पूछताछ के लिए मंगलवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ईडी दफ्तर पहुंचीं. इस दौरान उनके बेटे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी साथ रहे. हालांकि, प्रियंका गांधी उनके साथ ईडी दफ्तर गईं. दरअसल, सोनिया गांधी की तबीयत को देखते हुए उनके साथ ईडी दफ्तर में एक व्यक्ति को अंदर जाने की इजाजत है. उधर, राहुल गांधी ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस नेताओं के साथ विजय चौक पर धरने पर बैठे. कांग्रेस के सभी सांसद आज राष्ट्रपति भवन तक पैदल मार्च करेंगे.

ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल

ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस एक बार फिर सड़कों पर उतर आई है. जहां कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी की मौजूदगी में संसद भवन में गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकाला. इसमें कांग्रेस के सांसद भी मौजूद रहे. दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ कांग्रेसी नेताओं को हिरासत में भी लिया है.

उधर, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस को राजघाट पर विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति देने से इंकार कर दिया. यहां धारा 144 लागू कर दी गई है. इसके साथ ही कांग्रेस दफ्तर के पास भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. इसे लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है.