Thursday , December 1 2022
Home / MainSlide / उद्योगपतियों का लाखों करोड़ों माफ करना रेवड़ी नहीं, रबड़ी – भूपेश

उद्योगपतियों का लाखों करोड़ों माफ करना रेवड़ी नहीं, रबड़ी – भूपेश

नई दिल्ली/ रायपुर  04 सितम्बर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने काँग्रेस की महंगाई के खिलाफ रैली में जमकर हल्ला बोला।

केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुये बघेल ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग बेरोजगारी और महंगाई दूर करने के बजाए राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई में व्यस्त है। महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी, कमलनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित बड़े नेता मौजूद रहे। वहीं रामलीला मैदान में देशभर से बड़ी संख्या में काँग्रेसी नेता और कार्यकर्ता जुटे रहे।

रैली को संबोधित करते हुये श्री बघेल ने कहा कि एक तरफ महंगाई बढ़ती जा रही है, दूसरी तरफ लोगों की आय में कमी होती जा रही है।देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ काँग्रेस लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ काँग्रेस नेता राहुल गांधी किसानों, गरीबों, मजदूरों के हक में आवाज उठाते हैं। वहीं, देश का दुर्भाग्य है कि सत्ता में बैठे लोग बेरोजगारी और महंगाई दूर करने के बजाए राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं।

उन्होने कहा काँग्रेस पार्टी हमेशा गरीब, मजदूर, किसानों के हक में फैसला करती है।किसानों का ऋण माफ करना, गरीबों का मुफ्त में इलाज को रेवड़ी कहा जाता है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार का बड़े उद्योगपतियों के लाखों करोड़ों रुपयों का ऋण माफ करना रेवड़ी नहीं रबड़ी है। उन्होंने कहा हम मेहनत और श्रम का सम्मान करते हैं, और वे श्रम का अपमान करते हैं।