Wednesday , April 24 2024
Home / MainSlide / आरक्षण को लेकर कांग्रेस की जनअधिकार महारैली आज

आरक्षण को लेकर कांग्रेस की जनअधिकार महारैली आज

रायपुर 02 जनवरी।आरक्षण विधेयक पर राज्यपाल के हस्ताक्षर नही किए जाने को लेकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस की जनाधिकार रैली कल 03 जनवरी को होगी।

      प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां बताया कि रैली की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है।उऩ्होने कहा कि भाजपा के आरक्षण विरोधी चरित्र के खिलाफ आयोजित जनअधिकार महारैली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सेलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी सचिव चंदन यादव, मंत्री, विधायक गण रैली में शामिल होंगे। 70 से अधिक समाजों के लोग रैली में शामिल होंगे।

     उन्होने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों और ब्लॉकों से लोग रैली में शामिल होने आ रहे हैं, जिसमें प्रदेश भर से एक लाख से अधिक युवा आरक्षण विधेयक पर भाजपा के असली चरित्र को जनता के सामने लायेंगे।उन्होने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार को सर्व समाज को आरक्षण देने का राजनैतिक रूप से श्रेय नहीं मिले इसीलये भाजपा राजभवन में आरक्षण बिल पर हस्ताक्षर नहीं होने दे रही है। रैली के बाद कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राजभवन जाकर बिल पर हस्ताक्षर करने ज्ञापन भी सौपेगा।