Monday , March 4 2024
Home / MainSlide / संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सरकार कर रही है विचार-सिंहदेव

संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सरकार कर रही है विचार-सिंहदेव

रायपुर 03 जनवरी।छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव ने कहा हैं कि सरकार संविदा,दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण पर विचार कर रही हैं।

    श्री सिंहदेव ने आज विधानसभा में प्रश्नोत्तरकाल में भाजपा सदस्य शिवरतन शर्मा एवं अन्य के पूरक प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि जनघोषणा पत्र में किए वादे के मुताबिक सरकार संविदा,दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण पर विचार कर रही हैं।इसके लिए विभागों से जानकारी मांगी जा रही है।उन्होने कहा कि इसके लिए वित्तीय प्रावधान एवं वित्तीय संसाधन की उपलब्धिता पर भी विचार किया जा रहा हैं।

    भाजपा सदस्य बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि चार वर्ष से कर्मचारी आन्दोलरत है।सरकार ने उनके साथ किया वादा पूरा नही किया है।कर्मचारियों के साथ सरकार वादाखिलाफी कर रही है।उन्होने कहा कि श्री सिंहदेव स्वयं जनघोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष थे उन्हे क्या सजा मिलनी चाहिए वह बताए।

    श्री सिंहदेव ने कहा कि यह संवेदनशील मामला है।मंशा बनाकर एक एक वादा पूरा कर रहे है।उन्होने कहा कि सजा का निर्णय जनता करती है।अगर काम किए होंगे तो उसका समर्थन चुनावों में मिलेगा,नही किए होंगे तो वह अपना निर्णय सुनायेगी।उन्होने मूल प्रश्न के उत्तर में कहा कि 17629 संविदा,दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है।