Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन / शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं झनक शुक्ला ने आखिर क्यों एक्टिंग से हुई दूर

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं झनक शुक्ला ने आखिर क्यों एक्टिंग से हुई दूर

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और  प्रीति जिंटा के साथ फिल्म कल हो न हो (Kal Ho Naa Ho) और टीवी शो करिश्मा का करिश्मा (Karishma Kaa Karishma) और सोनपरी (Sonpari) जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) इन दिनों खबरों में हैं। हाल ही में झनक शुक्ला ने सगाई की और उनके फोटोज-वीडियोज तेजी से वायरल हुए। एक वक्त पर अपनी क्यूटनेस के लिए खूब वाहवाही लूटने वालीं झनक अचानक से लाइमलाइट से गायब हो गईं और अब इस बारे में उन्होंने बात की है। झनक ने बताया है कि आखिर क्यों वो एक्टिंग से दूर हो गईं…।

पढ़ाई पर दिया ध्यान…
हाल ही में द टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान झनक शुक्ला ने कहा, ‘मैं जानबूझकर एक्टिंग को नहीं छोड़ा, लेकिन ये अपने आप धीरे धीरे हो गया। मैं बतौर बाल कलाकार काम कर रही थी लेकिन एक वक्त के बाद पेरेंट्स ने कहा कि मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए और ग्रेजुएशन के बाद एक्टिंग पर फिर से ध्यान देना चाहिए। ऐसे में मैं पढ़ाई में जुट गई और जब तक मेरा ग्रेजुएशन खत्म हुआ, तब तक एक्टिंग से मेरा इंट्रेस्ट ही खत्म हो गया। ‘

फुल टाइम एक्टर नहीं बन सकती…
झनक ने आगे बात करते हुए कहा, ‘मैं आगे पढ़ाने करना चाहती थी तो मैंने आर्कियोलॉजी चुना। लॉकडाउन के दौरान मैंने एमबीए किया और अब मैंने मार्केटिंग में मास्टर्स की पढ़ाई के लिए आयरलैंड जाने का फैसला किया है। इस महीने के अंत से पहले ही मैं निकल जाऊंगी। हालांकि अगर मुझे आगे कोई अच्छा किरदार मिलता है तो मैं जरूर एक्टिंग में वापसी करना चाहूंगी। मैं कोई भी ऐसा काम करने से खुद को रोकना नहीं चाहती,जिस में मुझे मजा आता है। लेकिन मैं फुल टाइम एक्टर नहीं बन सकती।

झनक की हुई सगाई
बता दें कि हाल ही में झनक शुक्ला ने अपने बॉयफ्रेंड स्वपनिल सूर्यवंशी से सगाई की है। झनक ने सोशल मीडिया पर उनके रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया और तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं। तस्वीरें शेयर करते हुए झनक ने लिखा था, ‘आखिरकार इसे आधिकारिक कर रही हूं…. रोका हो गया।’ झनक के मंगेतर स्वपनिल एक फिटनेस ट्रेनर हैं। फैन्स को दोनों साथ में काफी क्यूट दिखते हैं।