Saturday , April 27 2024
Home / MainSlide / भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से दिल्‍ली में

भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल से दिल्‍ली में

 नई दिल्ली 15 जनवरी।भारतीय जनता पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक कल से यहां शुरू होगी।

    दो दिन की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्‍द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शामिल होंगे।श्री मोदी मंगलवार को बैठक के समापन सत्र को सम्‍बोधित करेंगे।

    पार्टी महासचिव विनोद तावड़े ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि बैठक स्‍थल एनडीएमसी सम्‍मेलन केन्‍द्र पर सुशासन प्रथम, समावेशी और सशक्‍त भारत तथा विश्‍व गुरू भारत सहि‍त छह विभिन्‍न विषयों पर एक प्रदर्शनी भी लगाई जायेगी।पहले कल सुबह भाजपा के राष्‍ट्रीय कार्यालय पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसमें राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए कार्यसूची को अंतिम रूप दिया जाएगा। राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी दोपहर बाद पटेल चौक से संसद मार्ग तक रोड शो करेंगे।

     विभिन्‍न राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक महत्‍वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक में पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति तैयार करेगी।

    इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी बीजेपी नेताओं को चुनाव जीतने का मंत्र भी देंगे। देश के समक्ष मौजूदा समस्‍याओं और मुद्दों पर भी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी में विचार-विमर्श होगा और आर्थिक,राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर प्रस्‍ताव पारित किया जाएगा।