Tuesday , May 28 2024
Home / खास ख़बर / कांग्रेस के पीछे कुछ भी लगा दो, कोई डर नहीं है- कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल

कांग्रेस के पीछे कुछ भी लगा दो, कोई डर नहीं है- कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल

रायपुर में कांग्रेस की प्लेनरी मीटिंग से पहले कल यानी 20 फरवरी को कोयला लेवी घोटाले में  ED की छापेमारी पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज मीडिया से बात करते हुए ED और CBI की कार्रवाई को सियासी साजिश बताया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ये भाजपा की पुरानी साजिश है।

वेणुगोपाल ने कहा कांग्रेस के पीछे ED और CBI छोड़कर वो डराने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है। जहां-जहां कांग्रेस का कार्यक्रम होता है, वहीं ED और CBI भेजी जाती है लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगता है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के लोग कानून को मानने वाले लोग हैं, जब  कुछ किया नहीं है तो कोई डर नहीं है।

बता दें, सोमवार से रायपुर में कांग्रेस की प्लेनरी मीटिंग हो रही है। इससे ऐन पहले ईडी ने कोयला आबंटन घोटाले में छत्तीसगढ़ में कई ठिकानों पर छापेमारी की। जिसके बाद मामले में सियासत गरमाई हुई है। कांग्रेस ईडी और भाजपा पर हमले बोल रही है।

इससे पहले सोमवार को केसी वेणुगोपाल ने कहा था कि कांग्रेस अकेले भाजपा और मोदी का मुकाबला नहीं कर सकती है। सभी विपक्षी पार्टियों को सब कुछ भूलकर एकजुट होने की जरूरत है। भाजपा सरकारी एजेंसियों के जरिए विपक्ष को डराने की कोशिश कर रही है। अगर सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट रहेंगी, तो भाजपा की चाल नहीं चल पाएगी।