Friday , May 24 2024
Home / MainSlide / 6 मंजिला इमारत से स्कूली छात्रा ने छलांग कर आत्महत्या कर ली..

6 मंजिला इमारत से स्कूली छात्रा ने छलांग कर आत्महत्या कर ली..

लोगों के आवाज देने के बाद भी छात्रा नहीं रुकी और निर्माणधीन इमारत से छलांग लगा दी। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बाडी को पोस्टमाटम के लिए अस्पताल भेजा गया। । बता दें घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है।  
राजधानी में एक स्कूली छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। यह राजधानी रायपुर टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरियाखुर्द की घटना है। जानकारी के अनुसार 6 मंजिला निर्माणधीन इमारत से स्कूली छात्रा ने छलांग कर आत्महत्या कर ली है। वहीं मौक़े पर ही छात्रा की मौत हो गई है।

लोगों के आवाज देने के बाद भी नहीं रुकी छात्रा

इसके अलावा छात्रा ने खुदकुशी क्यों की इसका कारण अज्ञात है। वहीं छात्रा को निर्माणधीन इमारत पर खड़ा देख आसपास ने लोगों ने बचाने की कोशिश। लोगों के आवाज देने के बाद भी छात्रा नहीं रुकी और निर्माणधीन इमारत से छलांग लगा दी। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बाडी को पोस्टमाटम के लिए अस्पताल भेजा गया। । बता दें घटना का दिल दहला देने वाला वीडियो भी सामने आया है।

आरडीए की निर्माणाधीन बिल्डिंग से की आत्महत्या

बता दें जिस बिल्डिंग से कूदकर के छात्रा ने खुदकुशी की है वह रायपुर विकास प्राधिकरण यानी आरडीए की निर्माणाधीन बिल्डिंग है। मृतक छात्रा का नाम 16 वर्षीय आलिया परवीन है। मृतक छात्रा संतोषी नगर गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी की छात्रा थी और नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। वह मूलत: जगदलपुर की रहने वाली है। रायपुर में अपने बुआ के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। जानकारी के मुताबिक छात्रा को सुबह उसके फूफा स्कूल छोड़ने के लिए गया था। सुबह स्कूल जाते वक्त छात्रा सामान्य थी। पुलिस स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ करेगी। वहीं उसके साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं अलावा मोबाइल फोन की भी जांच करेगी।

40 सेकेंड तक बाल्कनी में खड़ी रही, नीचे से लोग वीडियो बनाते रहे

बिल्डिंग के छठवें माले में जैसे ही छात्रा को कुछ लोगों ने देखा तो उन्हें समझ में आ गया कि अनहोनी होने वाली है। लोग जोर-जोर से आवाज लगाकर पीछे हटने के लिए कह रहे थे। छात्रा लोगों की चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए बाल्कनी में करीब 40 सेकेंड तक खड़ी रही। इसके बाद कूद गई। इस घटना के मामले में सीएसपी पुरानी बस्ती राजेश चौधरी का कहना है कि निर्माणाधीन बिल्डिंग के छठवें माले से छात्रा ने कूदकर खुदकुशी कर ली है। वजह अब तक पता नहीं चल पाया है। मौके पर उपस्थित लोग छात्रा को बिल्डिंग से कूदने रोकने के लिए चिल्लाते रहे। स्कूल प्रबंधन और सहपाठियों के अलावा स्वजनों से पूछताछ की जाएगी।