Friday , June 9 2023
Home / मनोरंजन / जाह्नवी कपूर की इस बात से असहमत दिखीं सारा अली खान..

जाह्नवी कपूर की इस बात से असहमत दिखीं सारा अली खान..

जाह्नवी और सारा भले ही एक-दूसरे की कॉम्पिटिटर हो, लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण में भी साथ आ चुकी हैं। हालांकि, अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर के ‘रिस्पेक्ट’ वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%87%E0%A5%A6%E0%A4%93.jpg

जाह्नवी कपूर की इस बात से असहमत दिखीं सारा अली खान

जाह्नवी कपूर भले ही दोनों काफी अच्छे दोस्त हों, लेकिन ‘धड़क’ एक्ट्रेस की कुछ बातों से सारा बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखती। हाल ही में सिद्धार्थ कनन ने जब अपने इंटरव्यू में जब सारा से ये पूछा कि क्या वह जाह्नवी कपूर के ‘रिस्पेक्ट’ वाले बयान से सहमत हैं, तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता कि लोग अगर मैं जैसी हूं, वैसे ही मुझे अपना रहे हैं, तो वह किसी को सम्मान देने का सबसे बड़ा तरीका है।

मुझे लगता है , मुझे अपने करियर की शुरुआत में ही लोगों की रिस्पेक्ट और खूब प्यारा मिला है’। जाह्नवी कपूर के स्टेटमेंट को भी सारा अली खान सही तरह से समझाती नजर आईं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उनका कहने का मतलब एक एक्टर के तौर खुद को प्रूव करने को लेकर होगा’।

‘रिस्पेक्ट’ को लेकर क्या था जाह्नवी का बयान

साल 2018 में ईशान खट्टर के अपोजिट फिल्म ‘धड़क’ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने कुछ साल पहले बॉलीवुड में सम्मान को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में आगे बढ़ने के लिए कई अवसर मिल रहे हैं, लेकिन अब भी उन्हें वह सम्मान मिलना बाकी है।

उनके इसी बयान पर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें वह सम्मान नहीं मिल रहा, जो मिलना चाहिए। क्योंकि अगर लोग उन्हें स्वीकार कर रहे हैं, तो ये साइन है कि लोग उनका आदर कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से की थी। साल 2023 और 24 में भी सारा अली खान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगी, जिसका वह इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही हैं। इसके अलावा वह ए वतन मेरे वतन, मर्डर मुबारक सहित कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।