Saturday , May 18 2024
Home / मनोरंजन /  जानिए रश्मिका मंदाना ने क्यों कहा कि वो अपने सॉन्ग सामी-सामी पर अब कभी भी डांस नहीं करेंगी..

 जानिए रश्मिका मंदाना ने क्यों कहा कि वो अपने सॉन्ग सामी-सामी पर अब कभी भी डांस नहीं करेंगी..

पुष्पा द राइज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कहा है कि वो अपने सुपरहिट सॉन्ग सामी-सामी पर अब कभी भी डांस नहीं करेंगी। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है।

 

The Rise Song Saami Saami Anymore: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 2020 में आई पुष्पा द राइज के साथ एक्ट्रेस पैन इंडिया स्टार बन गई हैं।

रश्मिका नहीं करेंगी डांस

पुष्पा से उनका गाना सामी-सामी सुपरहिट हुआ था और रश्मिका मंदाना के डांस मूव्स को लोगों ने खूब कॉपी किया। यहां तक कि रश्मिका जिस भी इवेंट का हिस्सा बनती, फैंस उनसे सामी-सामी पर डांस करने की रिक्वेस्ट करते, लेकिन एक्ट्रेस ने अब इस गाने पर डांस करने से हमेशा के लिए मना कर दिया है।

फैन को किया इनकार

हाल ही में फैंस के साथ एक सेशन किया। इस दौरान लोगों ने उनसे कई सारे सवाल पूछे। एक फैन ने एक्ट्रेस से कहा कि वो उनके साथ सामी-सामी गाने पर डांस करना चाहता है। इस पर रश्मिका ने जवाब देते हुए कहा कि वो अब कभी भी पुष्पा द राइज के इस पर गाने पर डांस नहीं करेंगी।

इस वजह से लिया फैसला

रश्मिका ने लिखा, “मैं सामी-सामी पर बहुत ज्यादा डांस कर चुकी हूं…कि मुझे लगने लगा है कि बढ़ती उम्र के साथ मेरी पीठ में दिक्कत होने लग जाएगी…आप मेरे साथ ऐसा क्यों करना चाहते हैं? जब हम मिलेंगे तो कुछ और इंटरेस्टिंग करेंगे।”

रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका बॉलीवुड में अपने पैर रख चुकी हैं। फिल्म गुडबाय के साथ उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया, जो बीते साल रिलीज हुई थी। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म मिशन मजनू भी आ चुकी है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया।

रश्मिका की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रही हैं। जिसे कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा रश्मिका की  संग पुष्पा 2 भी उनकी मच अवेटेड फिल्म्स में से एक है।