Monday , May 13 2024
Home / MainSlide / क्या सामंथा काम नहीं करेंगी? इस पर एक अपडेट सामने आई है..

क्या सामंथा काम नहीं करेंगी? इस पर एक अपडेट सामने आई है..

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। भारत के अलग-अलग कोने में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने हमेशा लीक से हटकर फिल्मों में काम किया है। इसका ताजा उदाहरण ‘शाकुंतलम’ है, जो कि इस साल 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी।

बीते साल सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसाइटिस नाम की बीमारी से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। इस इन्फॉर्मेशन ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था। अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है।

ब्रेक पर जा रहीं सामंथा?

सामंथा रुथ प्रभु को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह अपनी हेल्थ पर ध्यान देने की वजह से एक्टिंग से ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने सरबिया में’ की शूटिंग लगभग पूरी कर ली, और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ ‘खुशी’ की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। इसके बाद वह लंबे समय तक किसी और प्रोजेक्ट में काम नहीं करेंगी। ‘खुशी’ के बाद अन्य किसी प्रोजेक्ट के लिए ली गई एडवांस फीस तक उन्होंने प्रोड्यूसर्स को वापस कर दी है। हालांकि, कहानी में एक ट्विस्ट है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा ब्रेक जरूर ले रही हैं, लेकिन एक साल के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ कुछ महीनों के लिए। इसके बाद एक्ट्रेस नए प्रोजेक्ट्स पर काम स्टार्ट कर देंगी। उनके पास बैक-टू-बैक शूट्स हैं।

सामंथा को हुई थी मायोसाइटिस बीमारी

एक्ट्रेस ने 29 अक्टूबर, 2022 को मायोसाइटिस बीमारी से ग्रसित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ”कुछ महीने पहले मुझे पता लगा था कि मैं मायोसाइटिस नाम के ऑटोइम्यून कंडीशन से डायगनाइज की गई हूं। मुझे लगा कि ये बीमारी जल्द ठीक हो जाएगी, और मुझे तकलीफ नहीं होगी, लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। मैं महसूस कर रही हूं कि हमेशा अपनी मजबूत साइड दिखाने की जरूरत नहीं है। इस बात को स्वीकार करना भी किसी संघर्ष से कम नहीं।

यह वह बीमारी होती है, जब मसल्स में दर्द और सूजन होता है। इस कारण पेशंट के मसल्स वीक हो जाते हैं, और वह काफी दर्द में रहता है। शरीर में कमजोरी आने लगती है। स्किन पर चकते भी हो जाते हैं।