Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / विपक्षी पार्टियों की एकजुटता से मोदी की घबराहट हो रही है परिलक्षित- नीतीश

विपक्षी पार्टियों की एकजुटता से मोदी की घबराहट हो रही है परिलक्षित- नीतीश

पटना 11 अगस्त।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी पार्टियों की एकजुटता से प्रधानमंत्री घबरा गए है,और अनाप शनाप की बाते कर रहे है।उन्होने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) खत्म हो जाएगी। 

    श्री कुमार ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम लोगों की एकजुटता का नतीजा अच्छा निकलेगा। वे लोग केवल प्रचार-प्रसार करते हैं, अब विकास का कोई काम नहीं हो रहा है। बिहार में जो भी काम हुआ सब हम लोगों ने किया है। हम लोगों ने विशेष राज्य के दर्जे की मांग की लेकिन क्या हुआ। अगर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता तो हम लोग कितना आगे पहुंच जाते। वे लोग बिहार को भूल जाते हैं। यह सबसे पौराणिक स्थल है। इसके इतिहास को उठाकर देख लीजिए।” 

     उन्होने कहा कि जदयू के बारे में कुछ लोग बयान देते हैं कि वह तीसरे नंबर पर है लेकिन 2005 में जब हम लोग चुनाव जीते तो हम लोग कितने नंबर पर थे, कितना वोट आया था हम लोगों को और भाजपा वालों को कितना वोट आया। 2010 में क्या हुआ हमलोगों को 118 सीटें आईं और उनलोगों (भाजपा) को कितनी सीटें आईं, हमसे कम सीटें आईं। इस बार के चुनाव में हम लोगों को हराने का काम किया गया।एजेंट के तौर पर अन्य लोगों को खड़ा कर हम लोगों को हराया गया। जनता सब जानती है। 

उन्होंने कहा कि हम लोग काम करना जानते हैं और इन लोगों को सिर्फ बोलना है। हम देश के हित में काम करते हैं और राज्य के हित में यहां काम करते हैं। सब लोगों को एकजुट होना चाहिए, यह देश के हित में है। कोई इतिहास नही बदले। आजादी की लड़ाई को नही भुला दें इसीलिए हम लोग सबको एकजुट करने का काम कर रहे हैं। जब चुनाव की सरगर्मी शुरू होगी तो और पार्टियां भी हम लोगों के साथ आ जाएंगी।