Friday , May 17 2024
Home / MainSlide / विपक्षी गठबंधन इंडिया का सनातन धर्म को खत्म करने का एजेंडा – मोदी

विपक्षी गठबंधन इंडिया का सनातन धर्म को खत्म करने का एजेंडा – मोदी

बीना 14 सितम्बर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर करारा हमला बोलते हुए उस पर आरोप लगाया हैं कि वह सनातन धर्म को खत्म करना चाहता हैं।

    श्री मोदी ने बीना रिफाइनरी में 50 हजार करोड रूपए मूल्‍य की एथिलीन क्रैकर परियोजना की आज यहां आधारशिला रखने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने के लिए इस घमंडिया गठबंधन ने हाल में हुई अपनी मुंबई बैठक में अपनी नीति एवं रणनीति बनाने के साथ-साथ अपना एक छिपा हुआ एजेंडा भी तय कर लिया है।

     उन्होने विपक्षी गठबंधन इंडिया  पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ ऐसे दल हैं, जो देश और समाज को विभाजित करने में जुटे हैं।इन्होंने मिलकर एक ‘इंडिया अलायंस’ बनाया है, जिसे कुछ लोग ‘घमंडिया गठबंधन’ भी कहते हैं। इनका नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भ्रम है।लेकिन इन्होंने अपनी मुंबई बैठक में ये घमंडिया गठबंधन कैसे काम करेगा इसकी नीति और रणनीति बना दी है। इन्होंने अपना एक छिपा हुआ एजेंडा भी तय कर लिया है।

    श्री मोदी ने कहा कि इस घमंडिया गठबंधन की नीति और रणनीति है, भारत की संस्कृति पर हमला करने की। इस इंडि-अलायंस (इंडिया गठबंधन) का निर्णय है कि भारतीयों की आस्था पर हमला करो।इस घमंडिया गठबंधन की नीयत है कि भारत को जिन विचारों और संस्कारों ने हजारों वर्ष से जोड़ा है, उसे तबाह कर दो।

    उन्होने कहा कि सनातन को खत्म करना ही घमंडिया गठबंधन की नीति है।उन्होंने कहा कि ये घमंडिया गठबंधन वाले सनातन संस्कारों और परंपरा को समाप्त करने का संकल्प लेकर आए हैं।जिस सनातन को गांधी जी ने जीवनपर्यंत माना, जिस सनातन ने उन्हें अस्पृश्यता के खिलाफ आंदोलन चलाने के लिए प्रेरित किया।ये घमंडिया गठबंधन के लोग उस सनातन परंपरा को समाप्त करना चाहते हैं।