Saturday , May 18 2024
Home / मनोरंजन / रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के टीजर से फैंस हैं बेहद खुश

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के टीजर से फैंस हैं बेहद खुश

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म से जारी हो चुके अभिनेता के लुक ने फैंस के उत्साह को पहले से ही बढ़ाया हुआ है। वहीं, अब आरके के जन्मदिन के खास अवसर पर इसका धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है। टीजर जारी होने के बाद ही फैंस की उत्सुकता देखते ही बन रही थी। अब हाल ही में, साउथ के दिग्गज स्टार प्रभास ने रणबीर कपूर के ‘एनिमल’ की तारीफ की है।

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर जब उनकी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ का टीजर रिलीज हुआ तो उनके फैंस बेहद खुश हो गए। टीजर को दर्शकों की सकारात्मक समीक्षा मिली है। यहां तक कि प्रभास ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी प्रशंसा की है। हालांकि, फिल्म पहले अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन मुद्दों के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है।

प्रभास भी हाल ही में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करने वाले मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों के समूह में शामिल हो गए। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टीजर पर अपने विचार साझा किए। प्रभास ने अपने स्टोरी पर ‘एनिमल’ का पोस्टर साझा करते हुए रणबीर कपूर की तारीफ की और लिखा, ‘शानदार टीजर।’ इसके साथ ही अभिनेता ने एनिमल की टीम को भी ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

बता दें कि पहले रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म मूल रूप से अगस्त में रिलीज होने वाली थी। साथ ही इसकी टक्कर सनी देओल की ‘गदर 2’, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और रजनीकांत की ‘जेलर’ से होनी थी। हालांकि, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म को दिसंबर तक टा