Wednesday , April 17 2024
Home / MainSlide / अधिकार होते हुए भी भूपेश ने क्यों बंद नहीं किया महादेव एप्प- सिद्धार्थ सिंह

अधिकार होते हुए भी भूपेश ने क्यों बंद नहीं किया महादेव एप्प- सिद्धार्थ सिंह

रायपुर 15 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ के चुनाव मीडिया प्रभारी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा कि उन्होंने अधिकार होते हुए भी छत्तीसगढ़ में महादेव एप्प प्रतिबंधित क्यों नहीं किया।

     श्री सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि केंद्र सरकार गेमिंग लाइसेंस नहीं देती। नागालैंड सरकार ऑल इंडिया लायसेंस देती है लेकिन अन्य राज्य सरकारें इसे लॉटरी की तरह प्रतिबंधित कर सकती है। आंध्र, तमिलनाडु,, तेलंगाना आदि राज्य सरकारों ने गेमिंग एप्प प्रतिबंधित किए हैं।श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जिम्मेदारी से पलायन कर केंद्र सरकार पर तथ्यहीन आरोप लगाते हुए जीएसटी से इसे जोड़ रहे हैं।श्री बघेल भ्रमित करने के आदी है और महादेव एप्प को लेकर भी यही कर रहे हैं।

  श्री सिंह ने कहा कि जीएसटी राजस्व प्राप्ति एक प्रक्रिया के तहत लागू है। इसमें राज्य की भी भागीदारी सुनिश्चित है। जीएसटी की राशि का प्रक्रिया के अनुसार बंटवारा होता है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को जीएसटी में हिस्सा तो चाहिए लेकिन जब अपनी सरकार में सामने आए किसी गंभीर मामले में उन पर उंगली उठे तो बचाव के लिए तथ्यों के परे राजनीतिक चालें चलने लगते हैं।