Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / महादेव एप्प को केंद्र की मोदी सरकार का संरक्षण-कांग्रेस

महादेव एप्प को केंद्र की मोदी सरकार का संरक्षण-कांग्रेस

रायपुर 15 अक्टूबर।भाजपा के मीडिया प्रभारी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के बयान पर पलट वार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महादेव एप्प को मोदी सरकार का संरक्षण है साथ ही भाजपा का उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी महादेव ऐप को संरक्षण देती है।

      श्री ठाकुर ने कहा कि देश में अकेले छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने महादेव एप्प पर कार्यवाही किया है। मोदी सरकार तो महादेव एप्प के सरगना को दुबई से वापस लाने में कोई रूचि नहीं दिखा रही है। भाजपा के बड़े संवैधानिक पद पर बैठे नेताओं की फोटो महादेव एप्प के सरगना सौरभ चंद्राकर के साथ सार्वजनिक हुई है, भाजपा बतायें यह रिश्ता क्या कहलाता है?

       उन्होने कहा कि मोदी सरकार को जीएसटी दीजिये और भाजपा को चंदा फिर सीमा पार से महादेव एप से सट्टा चले,अनेक ऑनलाइन गेम से जुआ खेला जाये, अडाणी के मुद्रा पोर्ट गुजरात मे ड्रग्स उतरे सबको संरक्षण और छूट मिलता है। मोदी सरकार हर मामले में नाकाम और नाकारा साबित हुई है अब भाजपा नेताओं की मजबूरी है कि मोदी की नाकामी पर झूठ बोलकर राज्य सरकार पर ठीकरा फोड़ कर ही बचाव किया जा सकता है पूरे देश को पता है मोदी सरकार ही प्ले स्टोर में या अन्य माध्यम से उपलब्ध अनेक प्रकार के ऐप को रोक सकता है उपयोग प्रतिबंधित करता है  चाहे वह चीन का एप हो या फर्जी फाइनेंस कंपनियों का एप हो।