Sunday , April 21 2024
Home / MainSlide / अमित शाह ने नगरनार संयंत्र को लेकर लोगो को किया भ्रमित-दीपक बैज   

अमित शाह ने नगरनार संयंत्र को लेकर लोगो को किया भ्रमित-दीपक बैज   

रायपुर 19 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने गृह मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह पर नगरनार संयंत्र को लेकर लोगो को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने इसके निजीकरण की प्रक्रिया शुरू कर रखी है।

    श्री बैज ने आज श्री शाह के बस्तर में दिये गये चुनावी भाषण में संयंत्र का निजीकरण नही करने के कथन को यहां जारी बयान में भ्रामक बताते हुए कहा कि हकीकत यह है कि मोदी सरकार ने नगरनार संयंत्र को बेचने के लिये कार्यवाही शुरू कर दी है। श्री शाह में साहस है तो वे नगरनार बेचने के फैसले को वापस लेने का आदेश दिखाये। मोदी सरकार नगरनार ही नहीं नंदराज पर्वत भी अडानी को फिर से सौपना चाह रही हैं।छत्तीसगढ़ में सरकार भाजपा अड़ानी के हितो की रक्षा के लिये बनाना चाह रही हैं।

    उन्होने कहा कि अमित शाह कितना भी प्रलाप कर ले बस्तर के लोग भाजपा के बहकावे में नहीं आने वाले।आगामी 03 दिसंबर को भाजपा छत्तीसगढ़ में बीते दिनों की पार्टी हो जायेगी। भाजपा ने 15 सालों तक बस्तर के लोगों का शोषण किया था। बस्तर के आदिवासियों के संवैधानिक अधिकारों को बंधक बनाकर रखा था। अमित शाह भाजपा राज में 15 सालों तक बस्तर की बदहाली के लिये माफी मांगे। तत्कालीन भाजपा सरकार की अकर्मण्यता के कारण बस्तर अशांत था। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बस्तर में शांति की स्थापना हुई है।

    श्री बैज ने कहा कि अमित शाह, रमन सिंह और उनके सहयोगियो के एक लाख करोड़ के भ्रष्टाचार पर क्यों मौन है? 15 सालो तक छत्तीसगढ़ को भाजपा का एटीएम बनाकर रखा था अब छत्तीसगढ़ को अडानी को सौंपने की तैयारी में भाजपा है। भाजपा चुनाव अडानी के एजेंट के रूप में लड़ रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के मंसूबे को सफल नहीं होने देगी।