Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भूपेश पकड़े जाने के डर से ईडी और सीआरपीएफ पर लगा रहे थे आरोप – रमन

भूपेश पकड़े जाने के डर से ईडी और सीआरपीएफ पर लगा रहे थे आरोप – रमन

रायपुर 03 नवम्बर।छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ईडी की प्रेस रिलीज में महादेव एप घोटाले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर लगे 508 करोड़ के आरोप पर उन्हे आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इससे साफ हो गया कि पकड़े जाने के डर से भूपेश ईडी और सीआरपीएफ पर आरोप लगा रहे थे।

  डा.सिंह ने ईडी की रिलीज के सार्वजनिक होने के तुरंत बाद आज यहां जारी बयान में कहा कि छत्तीसगढ़ की तिजोरी में ड़ाका डाला वो क्या कम था कि प्रदेश के युवाओं को जुएँ-सट्टे की लत लगाने वालों से अपना हिस्सा भी बटोरने लगे दाऊ भूपेश बघेल ? अब समझ आया कि आप ईडी  से इतना क्यों डरते थे क्योंकि आप सिर्फ अपराधियों के संरक्षक नहीं बल्कि खुद में इस जुर्म में शामिल रहे हैं।

    उन्होने कहा कि पहले से ही लगातार महादेव सट्टा एप के तार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सचिवालय से जुड़ रहे थे और अब तो स्पष्ट हो गया कि इन सब में भूपेश की सीधी सलिप्तता है और यह भी स्पष्ट हो गया कि मुख्यमंत्री बघेल को इतना अति आत्मविश्वास क्यों रहता है कि चुनाव जीत जाऊंगा। क्योंकि यह तो एक महादेव एप है जहां से मुख्यमंत्री बघेल ने 508 करोड़ की अवैध राशि इकट्ठा की है न जाने ऐसे ही और कितने जगहों से उन्होंने चुनाव को प्रभावित करने के लिए पैसा इकट्ठा किया है।