Sunday , May 19 2024
Home / MainSlide / भूपेश ने हार के भय से गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा की -साव

भूपेश ने हार के भय से गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा की -साव

रायपुर 13 नवम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनावी हार तय देखकर आनन फानन में गृह लक्ष्मी योजना की घोषणा की है जिससे भाजपा की चुनावी संभावनाओं पर कोई असर नही पड़ने वाला है।

     श्री साव ने गृह लक्ष्मी योजना को आज यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आनन-फानन में की गयी घोषणा बताती है कि भाजपा पर छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों और बेटियों के बढ़ते भरोसे से वे घबरा गए हैं और उन्होंने हार स्वीकार कर ली है।उन्होने कहा कि प्रथम चरण के मतदान के बाद मुख्यमंत्री बघेल की माता-बहनों के लिए की गई घोषणा से यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस हार मान चुकी है और हार की हताशा में इस प्रकार की घोषणा की गई है।

      उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ की माता और बहनों को मुख्यमंत्री बघेल ने पांच साल केवल और केवल ठगने का काम किया है, धोखा देने का काम किया है। कांग्रेस और उसकी भूपेश सरकार चाहे जितनी फर्जी घोषणाएं कर ले, लेकिन छत्तीसगढ़ की माताएँ-बहनें तय कर चुकी हैं राज्य से भूपेश बघेल की सरकार से छुटकारा पाने का और कमल खिलाने का। ऐन मतदान से चार-पाँच दिन पहले की गई इस गृह लक्ष्मी योजना का निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को कोई लाभ नहीं मिलेगा।