Tuesday , March 5 2024
Home / MainSlide / तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार चरम पर

हैदराबाद 25 नवम्बर।तेलंगाना में चुनाव प्रचार चरम पर है। प्रचार के लिए अब कुछ ही दिन शेष है। सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के नेता प्रचार में जुटे हैं।

    तेलंगाना में दो राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के जनसभाएं, चुनाव रैली, रोड शो और घर-घर प्रचार अभियान से चुनाव प्रचार तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ  नेता और प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह तीन दिन प्रचार अभियान में भाग लेंगे साथ उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ भी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। भाजपा अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रत्‍याशियों के समर्थन में मुशीराबाद रोड शो किया।

    कांग्रेस की ओर से स्‍टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कर्नाटक के उपमुख्‍यमत्री डी.के. शिवकुमार भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भारत राष्‍ट्र समिति के नेता हरीश राव और के. तारकराम राव ने रोड शो किया। 30 नवम्‍बर को राज्‍य के सभी 119 विधानसभाओं में मतदान होगा।

  प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने तेलंगाना के कामारेड्डी में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आती है तो वह अपने सभी वायदों को पूरा करेगी।