Saturday , May 4 2024
Home / खास ख़बर / बिहार: चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार से मेरा नीतिगत विरोध था

बिहार: चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार से मेरा नीतिगत विरोध था

जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार के एनडीए की नई सरकार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार अब हमारे साथ में आ गए हैं। एनडीए गठबंधन की जो विचार धारा है उसपर वह पूरा खड़ा उतरेंगे।

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार के एनडीए में वापस आने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि यह गठबंधन के वरीय साथियों द्वारा लिया गया फैसला है। गठबंधन के बड़े साथ भाजपा यह फैसला है। सीएम नीतीश कुमार से मेरा नीतिगत विरोध था। गठबंधन में शामिल करने का फैसला मेरा नहीं बल्कि भाजपा का था, हम गठबंधन में शामिल हैं। इसलिए साथ मिलकर सभी फैसले का स्वागत करना पड़ता है। अभी मेरा पूरा फोकस अपनी पार्टी के विजन “बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट” का है और इस दिशा में कार्य कर रहे हैं।

गठबंधन की विचारधारा पर खड़ा उतरेंगे सीएम नीतीश
जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बिहार के एनडीए की नई सरकार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार अब हमारे साथ में आ गए हैं। एनडीए गठबंधन की जो विचार धारा है उसपर वह पूरा खड़ा उतरेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए बिहार के विकास के लिए लगातार काम रही है। इस दौरान में चिराग पासवान को देखने को लेकर भारी संख्या में लोग उमड़े रहे। चिराग पासवान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दिए। सकरा प्रखंड के भरतीपुर गांव में एलजेपी के नेता चिराग पासवान के यहां आयोजित श्राद्ध के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।