Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / लंदन में वेब सीरीज ‘पोचर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

लंदन में वेब सीरीज ‘पोचर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। आलिया इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज ‘पोचर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस सीरीज से वह कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं। बीते दिन लंदन में वेब सीरीज ‘पोचर’ की विशेष स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान आलिया ने ब्लैक कलर की साड़ी में ग्लैमर का तड़का लगाया।

एमी पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक रिची मेहता की वेब सीरीज ‘पोचर’ हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह की सत्य घटना पर आधारित है। लंदन में बीते दिन इसी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें आलिया भट्ट काले रंग की वेलवेट की साड़ी में शामिल हुईं। इस दौरान की तस्वीरें आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा की हैं। तस्वीरों में आलिया बला की खूबसूरत लग रही हैं।

शनिवार रात को हुए इस कार्यक्रम में आलिया काफी उत्साहित नजर आईं। आलिया के साथ ‘पोचर’ की विशेष स्क्रीनिंग में उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी शामिल हुई थीं। इवेंट के लिए आलिया ने सुनहरे बॉर्डर वाली ब्लैक वेलवेट साड़ी चुनी। इसे उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था। आलिया ने मोतियों का हार और झुमके भी पहने थे और अपने बालों का बन बनाया हुआ था। आलिया के इस लुक पर सबकी निगाहें टिक गईं।

इस कार्यक्रम में अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो और फिल्म निर्देशक गुरिंदर चड्ढा भी शामिल हुए। प्राइम वीडियो इंडिया ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की कई तस्वीरें साझा की। तस्वीरों को साझा कर प्राइम ने कैप्शन में लिखा, ‘आज रात इस विशेष स्क्रीनिंग में जंगल की गूंज लंदन में छा गई।’

एमी अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने इस सीरीज को लिखा है। निर्देशन और निर्माण भी वही कर रहे हैं। इसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत के अलावा ये सीरीज अलग-अलग भाषाओं में दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में स्ट्रीम होगी।’पोचर’ 23 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाली है। वहीं, आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। फिलहाल वह ‘जिगरा’ की शूटिंग में बिजी हैं।