Sunday , April 21 2024
Home / छत्तीसगढ़ / मॉल में 40 फीट नीचे गिरकर बेटे की मौत; एस्केलेटर चढ़ रहा बेबस खड़ा रहा पिता

मॉल में 40 फीट नीचे गिरकर बेटे की मौत; एस्केलेटर चढ़ रहा बेबस खड़ा रहा पिता

रायपुर के एक मॉल के तीसरी से चौथी मंजिल में जाने के दौरान स्वजन एस्केलेटर में चढ़े थे। उनके साथ सात साल का दूसरा बच्चा भी थी जिसे संभालने के चक्कर में गोद में लिया बच्चा छिटककर नीचे गिर गया। बच्चे को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद बच्चे की मां बेहोश हो गई।

रायपुर के सिटी सेंटर मॉल में मंगलवार शाम (19 मार्च) एक दर्दनाक घटना घटी। मॉल में एक डेढ़ साल के मासूम की मौत हो गई। दरअसल मामला यह है कि मॉल के तीसरी से चौथी मंजिल में जाने के दौरान स्वजन एस्केलेटर में चढ़े थे। उनके साथ सात साल का दूसरा बच्चा भी थी, जिसे संभालने के चक्कर में गोद में लिया बच्चा छिटककर नीचे गिर गया।

जांच में जुटी पुलिस

बच्चे को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद बच्चे की मां बेहोश हो गई। देवेंद्रनगर पुलिस की टीम इस घटना की जांच कर रही है। इस घटना के बाद मॉल के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं।

गेद से छिटकर 40 फीट नीचे गिरा बच्चा

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार शाम को लगभग साढ़े छह बजे राजन कुमार डेढ़ साल के राजवीर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मॉल आए थे। तीसरी मंजिल में खरीददारी करने के बाद वह एस्केलेटर से चौथी मंजिल जा रहे थे। उनके एक स्वजन की गोद में राजवीर था।

इसी दौरान उनके साथ मौजूद सात साल का बच्चा भी एस्केलेटर में चढ़ने लगा। उसे संभालने के चक्कर में बच्चा राजवीर की गेद से छिटकर 40 फीट नीचे गिर गया। जब बच्चे की मौत की खबर मिली तो व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी।