Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / कानपुर: एलबम में काम दिलाने का झांसा देकर अभिनेत्री से किया दुष्कर्म

कानपुर: एलबम में काम दिलाने का झांसा देकर अभिनेत्री से किया दुष्कर्म

शहर की युवती ने लखनऊ की इंटरटेनमेंट व प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष समेत पांच पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि मुंबई के होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिला दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

कानपुर में छोटे-छोटे एलबम में काम करने वाली शहर की एक अभिनेत्री ने लखनऊ की इंटरटेनमेंट व प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष समेत पांच लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि प्रोडक्शन कंपनी का अध्यक्ष बड़े अभिनेता के साथ एलबम में काम दिलाने और अच्छी कमाई का झांसा देकर मुंबई ले गया।

एक होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। आरोप है कि नजीराबाद थाना पुलिस से लेकर पुलिस कमिश्नर ऑफिस तक वह तीन महीने चक्कर काटती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। अब गृह सचिव के आदेश पर नजीराबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

नजीराबाद क्षेत्र निवासी कारोबारी की बेटी अभिनय करती है। अभिनेत्री ने बताया कि लखनऊ की साउथ सिटी गेट नंबर चार स्थित लखनऊ पब्लिक स्कूल के पास रहने वाला हेमंत कुमार राय श्रेया इंटरटेनमेंट और प्रोडेक्शन कंपनी का अध्यक्ष है। हेमंत कुमार पिछले साल उसके घर आए और तीन-चार एलबम में काम करने का प्रस्ताव रखा।

शूटिंग के सिलसिले में कई बार मुंबई भी गई
साथ ही किसी बड़े स्टार के साथ एलबम लांच करने का वादा भी किया। कहा कि इससे होने वाली कमाई दोनों लोग आधी-आधी बांट लेंगे। हेमंत की बातों में फंसकर वह उनके साथ काम करने के लिए राजी हो गई। इसके बाद हेमंत और उसका एक-दूसरे के घर आना-जाना हो गया। शूटिंग के सिलसिले में कई बार हेमंत व उनकी टीम के साथ मुंबई भी गई।

अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भी बना लिए
युवती के मुताबिक नौ मई 2023 को होटल ताज पैलेस मुंबई में वह और हेमंत कुमार राय रुके थे। हेमंत ने उसे शराब पीने के लिए कहा। मना करने पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बेहोश होने पर दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भी बना लिए। विरोध करने पर फोटो व वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। परिवार के साथ हत्या की धमकी दी।

बड़े व्यापारियों के साथ भी संबंध बनाने का बनाया दबाव
आरोपी उसे कई बार शूटिंग की बात कहकर मुंबई, हैदराबाद, गुवाहाटी समेत कई शहरों में ले जाकर होटलों में दुष्कर्म करता रहा। हेमंत ने किसी बड़े स्टार की जगह खुद की उसके साथ अभिनय करना शुरू कर दिया। एलबम में काम करने से इन्कार करने पर हेमंत व उसके साथियों ने धमकी दी कि अगर हमारी बात नहीं मानोगी तो तस्वीर व वीडियो वायरल कर देंगे।

आरोपियों को प्राप्त है राजनैतिक संरक्षण
कुछ बड़े व्यापारियों के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाला। आरोप लगाया कि आरोपियों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। नजीराबाद थानाध्यक्ष कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले में हेमंत कुमार राय, उसके साथी राजेश सिंह, जमील अहमद,. पी महेश, विशाल सरोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

थाने से कमिश्नर ऑफिस तक तीन महीने तक दौड़ती रही पीड़िता
युवती ने बताया कि जनवरी-2023 में उसने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नजीराबाद थाने में तहरीर दी। थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। कहा कि जहां घटना हुई है, वहां रिपोर्ट दर्ज कराओ। इसके बाद वह पुलिस कमिश्नर ऑफिस गई और एडीसीपी महिला अपराध अमिता सिंह से मिली, तो उन्होंने भी एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया।

गृह सचिव के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज
कई बार थाने व कमिश्नर ऑफिस के चक्कर कटाने के बाद वह लखनऊ में मुख्यमंत्री के ओएसडी, प्रदेश के तत्कालीन गृह सचिव संजय प्रसाद से मिली। इसके बाद गृह सचिव दीपक कुमार से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। तब जाकर गृह सचिव के आदेश पर 24 मार्च को नजीराबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।