Friday , May 3 2024
Home / MainSlide / राहुल गांधी को पीएम बनाने मुंगेरी लाल की तरह सपने देख रही है कांग्रेस – रंजना साहू

राहुल गांधी को पीएम बनाने मुंगेरी लाल की तरह सपने देख रही है कांग्रेस – रंजना साहू

रायपुर  08 अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी को पीएम बनाने मुंगेरीलाल की तरह सपने देख रही है।

    श्रीमती साहू ने आज यहां जारी बयान में कहा कि हाल ही में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद कांग्रेस नेताओं का मानसिक संतुलन पूरी तरह बिगड़ चुकी है। आज कांग्रेसी आसन्न लोकसभा चुनाव में प्रत्यक्ष हार को देखकर उलजुलूल हरकतें और बयानबाजी कर अपनी स्थिति को हास्यास्पद बना रहे हैं। चुनावी सभाओं में उनके बोल बिगड़ रहे है। उनके सपने में मोदी जी आ रहे हैं और वे भी मान रहे हैं आएगा तो मोदी ही।

     उन्होने कहा कि कांग्रेसी अपने चश्मे का जांच कराए क्योंकि उनकी आंखे देश में हो रहे विकास कार्यों और योजनाओं को फलीभूत होते नहीं देख पा रहे हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने देश में आमूलचूल परिवर्तन करते हुए भारत को विकासशील और उन्नतशील बनाने का संकल्प लिया है। कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर ‍वहां के लोगों को खुशहाल बनाया है। पड़ोसी देशों को ऐसा करारा जवाब दिया है कि आज वे भारत से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं।